Coronavirus Tips

Google ने Doodle के जरिए लोगों को घर पर रहने के लिए प्रेरित किया है। साथ ही कहा है कि इस समय लोगों के लिए घर पर रहना कितना जरूरी है। 
Google ने एक बार फिर बनाया यह खास Doodle, लोगों को घर पर रहने की दी सलाह

Google पिछले काफी समय से कोरोनावायरस के खिलाफ चल रही लड़ाई को सपोर्ट करने और कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद देने के लिए Doodle बना रहा है। इसके लिए कंपनी ने एक पूरी सीरीज बनाई थी। वहीं, आज Google ने Doodle के जरिए लोगों को घर पर रहने के लिए प्रेरित किया है। साथ ही कहा है कि इस समय लोगों के लिए घर पर रहना और सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करना कितना जरूरी है। जैसे ही यूजर्स इस Doodle पर क्लिक करेंगे तो उन्हें एक पेज पर रिडायरेक्ट कर दिया जाएगा जहां उन्हें Coronavirus Tips दी गई होंगी।

 

क्या है Google Doodle

में खास- इस Doodle में G से लेकर E तक हर लेटर को एनिमेटेड बनाया गया है। ये सभी कैरेक्टर्स की तरह दिखाई दे रहे हैं। इसमें G किताब पढ़ रहा है। एक O गाना गा रहा है तो दूसरा O गिटार बजा रहा है। ना और गाना । इसमें से एक किताब पढ़ रहा है तो दूसरा गिटार बजा रहा है। G अपने और लास्ट में मौजूद E एक-दूसरे से फोन पर बात कर रहे हैं। वहीं, L वर्कआउट कर रहा है। इसमें यह संकेत दिया गया है कि आज किसी के भी लिए सोशल डिस्टेंसिंग और घर पर रहना बेहद जरूरी है।

For Job vacancies click here>>>>

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: